पुलिस ने क्षेत्रीय पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) के दो विधायकों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने पार्टी के दो विधायकों के लेटर हेड बरामद किए हैं।

लेटर हेड की बरामदगी के बाद आरोप लगाया जा रहा है कि इन्हीं दोनों विधायकों के लेटर हेड के माध्यम से अवैध बांग्लादेशी नागरिकों को भारतीय नागरिक बनाने के लिए फर्जी कागजात मुहैया कराए गए।

Get Best Deals on Amazon in Diwali Sale

AIMIM के दोनों विधायकों की पहचान मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल और शेख आसिफ शेख रसीद के तौर पर हुई है। इसके अलावा, इस मामले में इन दोनों विधायकों के साथ 5 और विधायकों के लेटर हेड मिलने की बात सामने आ रही है।

हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है साथ ही उनके नाम भी अभी तक साफ नहीं हो पाए हैं।

यह भी पढ़ें: नोएडा: हिन्दु प्रेमिका से बात नहीं हुई तो निजामुल खान ने उसके भाई कमल को मार दिया

इस पूरे मामले में कहा ये जा रहा है कि अगर पुलिस की जांच में ये लेटर हेड असली पाए जाते हैं तो असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के इन नेताओं की मुश्किलें बढ़ सकती है।

इस पूरे मामले में दो बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किए जाने की बात भी सामने आ आई है। जानकारी के मुताबिक, ये दोनों बांग्लादेशी नागरिक मुंबई पुलिस ने साकीनाका इलाके से पकड़े हैं।

ये नागरिक इसी इलाके में रह रहे थे। पुलिस की जांच के आधार पर कहा जा रहा है कि ये दोनों नागरिक नकली दस्तावेज बनाकर मुंबई में रह रहे थे।

इसके अलावा, पुलिस को इस मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मालेगांव से एक एजेंट को भी पकड़ा है। जब पुलिस एजेंट के ठिकाने पर पहुंची।

तो पुलिस को वहाँ से 55 आधार कार्ड, 34 पासपोर्ट, 28 पैन कार्ड, 8 राशन कार्ड, 187 बैंक और डाक घर खातों की पासबुक, 19 रबड़ स्टांप व 29 स्कूल छोड़ने वाली लीविंग सर्टिफिकेट (नकली) मिले।

 

You Might Also Like